मोदी जी ने देश की जनता व कार्यकर्ताओं का आभार जताया

 भारत के प्रधानमंत्री व भाजपा के कद्दावर नेता नरेन्द्र दामोदर दास मोदी जी ने देश की जनता व कार्यकर्ताओं का आभार जताया है। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि :

 

‘’देश की जनता-जनार्दन ने एनडीए पर लगातार तीसरी बार अपना विश्वास जताया है।

 

भारत के इतिहास में ये एक अभूतपूर्व पल है।

मैं इस स्नेह और आशीर्वाद के लिए अपने परिवारजनों को नमन करता हूं।

 

मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम नई ऊर्जा, नई उमंग, नए संकल्पों के साथ आगे बढ़ेंगे।

 

सभी कार्यकर्ताओं ने जिस समर्पण भाव से अथक मेहनत की है, मैं इसके लिए उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं, अभिनंदन करता हूं।‘’

 

 

वहीं भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने अपने ट्वीट में कहा कि :

यह भारत के जन-जन की विजय है! आदरणीय प्रधानमंत्री श्री@narendramodi  जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी और एनडीए को मिले इस जनसमर्थन के लिए मैं मोदी जी, समस्त वरिष्ठ नेताओं और हमारे निष्ठावान कोटिशः कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई देता हूँ। यह भ्रष्टाचार, परिवारवाद व तुष्टिकरण पर विकासवाद की जीत है। 'विकसित भारत' निर्माण का हमारा संकल्प युवा, महिला, किसान, गरीब को सशक्त कर समृद्ध, सक्षम व आत्मनिर्भर भारत निर्माण के पथ पर अग्रसर है। लगातार तीसरी बार जनता-जनार्दन से मिले इस जनादेश के लिए मैं आभार प्रकट करता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

*