पानी के एक-एक बूंद के लिए तड़पाने वाले  दबंगों को गिरफ्तार किया जाए-आशीष

परियत, जौनपुर, उप्र। पानी के एक-एक बूंद के लिए तड़पाने वाले दबंगों को गिरफ्तार किया जाए। उपरोक्‍त बातें अखिल भारत हिन्‍दू महासभा, जौनपुर  के जिलाध्‍यक्ष आशीष कुमार  नें भारत वार्ता से एक साक्षात्‍कार के दौरान कही। ज्ञात हो कि परियत, विकास खण्ड बरसठी, जिलाः जौनपुर, उत्‍तर प्रदेश में एक सरकारी नल को दबंगों द्वारा जानबूझकर खराब कर दिया गया है । सनद रहे कि इस सरकारी हैण्डपंप को खराब करनें वाले  दबंग सुरेश गुप्ता पुत्र राजाराम, विजयलक्ष्मी पत्नी सुरेश गुप्ता व अनुराग गुप्ता पुत्र सुरेश गुप्ता नें बलपूर्वक उसमें कंकर-पत्थर डालकर खराब कर दिया है। इतना ही नहीं इन दबंगों नें  धमकी दी है कि यदि किसी नें इस हैंड पंप को चालू करवाया तो फिर हम लोग फिर इसमें कंकर-पत्थर डालकर बंद कर देंगे। ज्ञात हो कि सुरेश गुप्ता एक दबंग किस्‍म के व्यक्ति हैं और इनकी पत्नी फर्जी केस चलाकर किसी की भी जिंदगी बर्बाद करनें की धमकी देती रहती हैं। ग्रॉम प्रधान नें भी इस नल को चालू करानें का पूरा प्रयास किया मगर सुरेश गुप्त नें पुनः इसे न चालू करनें को कहा।

जब भी इस नल को चालू करनें का मोहल्ले वाले बात भी करते हैं तो उन्‍हें  धमकाकर चुप करा दिया जाता है और नल चलवानें की बात करनें  पर गाली-गलौच, मारपीट व फर्जी कानूनी केस में फंसानें की धमकी अक्‍सर ये दबंग देते रहते हैं। पानी लेने जानें पर वहां के गरीब जनता के  बाल्टियों को उठाकर फेंक दिया जाता था, जिससे वे  सब बुरी तरह सहम कर  बहुत मजबूर होकर दूसरे जगह बहुत दूर पानी लेने जाते हैं। आगे जिलाध्‍यक्ष  आशीष कुमार  नें कहा कि इस भयंकर तपती गर्मी में अच्‍छे इंसान एक दूसरे को पानी  छबीले आदि  लगाकर पिलाते हैं वहीं ये दबंग लोगों को आम जनता को  एक-एक बूंद पानी के लिए तरसा रहे हैं। ऐसे दरिंदों पर जौनपुर प्रशासन को कड़ा संज्ञान लेते हुए कठोर कार्यवाही करनी चाहिए और नल को पुन: चालू करवाना चाहिए।

आशीष कुमार नें कहा कि यदि हैंड पंप को पुनः चालू करवानें पर इसमें कंकर-पत्थर पाया जाता है तो इसके लिए सुरेश गुप्ता पुत्र राजाराम, विजयलक्ष्मी पत्नी सुरेश गुप्ता व अनुराग गुप्ता पुत्र सुरेश गुप्ता को जिम्मेदार ठहराया जाए। यदि शासन-प्रशासन  ऐसे घिनौने काम करनों वालों पर कार्यवाही  नहीं करेगी तो हिन्‍दू महासभा चुप नहीं बैठेगी।