इधर मोदी जी का शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी उधर श्रद्धालुओं के उपर जेहादी हमला

    जम्मू-कश्मीर। जम्मू कश्मीर के रियासी जिले से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। आज रविवार शाम साढ़े पांच बजे (09-06-2024)  तीर्थयात्रियों से भरी बस जो शिवखोरी से कटरा ले जा रही बस आतंकवादियों के द्वारा अंधाधुंध फायरिंग करने से बस खाईं में गिर गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आतंकवादी अपने मुंह और सर को काले रंग के कपड़े से ढंके थे। सूत्रों के मुताबिक बस चालक को एक गोली उसके शरीर में लग जाने के बाद बस पूरी तरह अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। बहुत देर तक खाईं में बस यात्री असहाय पड़े थे, किंतु कुछ देर बाद आस-पास के निवासी व पुलिस आकर उनकी सहायता किया। उपरोक्त आतंकियों के कायराने हमले में 12 लोगों से अधिक मर गए और 30 से उपर घायल हो गए। श्रद्धालुओं के मुताबिक आतंकी सबके सब फौजी वर्दी में थे।

     इधर नरेन्द्र दामोदर दास मोदी के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी राष्ट्रपति भवन में अपने चरम पर थी उधर आतंकवादी देश के खुशी को मातम में बदलने के लिए ऐसी हरकत किया। आतंकियों के इस नीचता भरे कुकृत्य से पूरा देश दु:खी हो गया और लोग चाह रहे हैं कि इस हमले का मोदी जी ऐसा उत्तर दें कि आतंकवादी देश पाक की पुस्तें याद रखें। इस हमले में पाक के जेहादी संगठनों के नाम आ रहे हैं जिसमें लश्करे तोयबा का नाम सबसे उपर है।

   इस हमले में बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के लोग अधिक थे। उपरोक्त आतंकी हमले की प्रधानमंत्री आतंकवादियों को कड़े से कड़े दंड देने की बात कही है। इधर भाजपा नेता अमित शाह ने भी घटना की पूरी जानकारी ली है। कांग्रेस ने भी इस आतंकी कुकृत्य की कड़े शब्दों में निंदा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

*