खेल मैदान को लेकर परियत ग्रॉम के लोगों में हर्ष

परियत, मडि़याहूं (उप्र)। खेल मैदान को लेकर परियत ग्रॉम के लोगों में हर्ष की लहर छा गई है। ये खेल का मैदान परियत ग्रॉम प्रधान रईस अहमद के मेहनत व लगन से पास हुआ है। भारत वार्ता से बात करने पर उपरोक्‍त  ग्राम प्रधान ने  बताया कि ये खेल का मैदान जहां विजय दशमी के पर्व पर मेला लगता है वहां पर बनेगा जिसका कुछ लोग विरोध भी कर रहे हैं किंतु मैं सबको प्‍यार से मना लूंगा। प्रधान रईस ने इस खेल मैदान के पास होने का श्रेय अपने परियत ग्रॉम के वासियों को दिया है।

परियत प्रधान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि कुछ लोग मुझसे यह कह रहे हैं कि यदि खेल मैदान बन गया तो मेला कहां लगेगा किंतु आगे उनका कहना था कि खेल मैदान के बनने से विजयदशमी के मेला लगने में कोई अंतर नहीं पड़ेगा क्‍योंकि मेला खेल ग्राउंड में भी लग सकता है, उनके इस तरह के निर्णय से समस्‍त  ग्रॉमवासी बहुत प्रसन्‍न है  इसके साथ-साथ आस-पास ग्राम के लोग भी ग्रॉम प्रधान के निर्णय की भूरि-भूरि प्रसंशा कर रहे हैं।
 

परियत ग्रॉम के दयाशंकर यादव ने कहा कि रईस अहमद का खेल मैदान पास करवाने का निर्णय बहुत ही दूरदर्शी कदम है वहीं दूसरे ग्रामवासी अंबिका मिश्राने अत्‍यंत हर्ष के साथ कहा कि हम सब ग्रॉमवासी रईस प्रधान के साथ है, हमें पूरा विश्‍वास है कि ऐसे ही एक न एक अच्‍छे निर्णय से रईस अहमद परियत ग्राम को विकास के नये पायदान पर ले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

*