प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश के विरुद्ध हिन्दू महासभा का चांदनी चौक में आक्रोश प्रदर्शन

 काली बाबा की बिना शर्त रिहाई की मांग

        अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में दिल्ली प्रदेश कार्यकर्ताओं ने 10 जनवरी को चांदनी चौक के गौरी शंकर मंदिर पर प्रदर्शन किया । प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के हुसैनीवाला में हत्या की साजिश और छत्तीसगढ़ में काली बाबा की गिरफ्तारी के विरोध में अपना आक्रोश व्यक्त किया ।

       प्रदर्शनकारियों ने पंजाब सरकार , छत्तीसगढ़ सरकार और कांग्रेस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की । रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर पाकिस्तान के साथ मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया । उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता विधानसभा चुनाव में अपने वोट के शस्त्र से कांग्रेस का सफाया कर उनकी साजिश का मुंहतोड़ जवाब देगी । उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सीमा से मात्र 10 किलोमीटर पहले प्रधानमंत्री के काफिले को रोकना पाकिस्तान सैनिको द्वारा प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश को प्रमाणित करता है । उन्होंने काली बाबा की छत्तीसगढ़ में गिरफ्तारी को साधु संतों का उत्पीड़न और सनातन संस्कृति के विरुद्ध षड्यंत्र से जोड़ते हुए काली बाबा की तत्काल रिहाई और बिना शर्त एफ आई आर रद्द करने की मांग की ।

      हिन्दू महासभा दिल्ली प्रदेश के संयोजक मदन लाल गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि जो धर्म अपने लिए संगठित होकर अपने लिए आवाज नही उठाता , उस धर्म को समाप्त होने से कोई नही रोक सकता । विदेशी कोख से उत्पन्न होने वाली संतान कभी राष्ट्रवादी नही हो सकती और न ही अपना धर्म छोड़कर भागने वाले कभी देशभक्त नही हो सकते । हिन्दू महिला सभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रजनी सक्सेना ने कहा कि कोई भी कितना ही बड़ा व्यक्तित्व क्यों न हो , वो राष्ट्र पुरुष अथवा राष्ट्रपुत्र तो हो सकता है , किन्तु राष्ट्रपिता कतई नहीं हो सकता । उन्होंने कहा कि काली बाबा की रिहाई के लिए हिन्दू महासभा का राष्ट्रव्यापी आंदोलन उनकी रिहाई होने तक जारी रहेगा ।

       हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय प्रवक्ता कामिनी झा ने प्रदर्शन के बाद जारी बयान में बताया कि पुलिस प्रशासन ने कोविड महामारी के नए वेरिएंट के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए प्रदर्शनकारियों की संख्या 20 से कम रखने का निर्देश दिया था , जिसका पालन किया गया ।

         प्रदर्शन में मुख्य रूप से कार्यकारी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी , राष्ट्रीय प्रवक्ता कामिनी झा , हिन्दू महिला सभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रजनी सक्सेना , स्टार प्रचारक अमित कुमार वर्मा , दिल्ली प्रदेश संयोजक मदन लाल गुप्ता , महामंत्री सतीश बिड़ला , संगठन मंत्री शशि कपूर , कस्तूरबा नगर जिला प्रभारी सुमित बसोया , युवा नेता अर्जुन सहित अनेक पदाधिकारी शामिल हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

*