ऐसे बढ़ाएं सेक्‍स पॉवर (Increas Your Sex Power), हो जाएगी नपुंसकता दूर

आप अपने  सेक्‍स पॉवर को घरेलू  तरीके से भी बढ़ा सकते हैं, इसमें घबराने जैसी कोई बात नहीं है:

1)आप लहसून की 2-3 कलियां कच्ची चबाकर सेक्स पावर बढ़ा सकते है। यह हमारे शरीर की  रोगों से लडने की ताकत कई गुना वृद्धि करता है।  लहसुन उन लोगों के लिये भी हितकर है जो  अति सेक्स सक्रिय  रहते हैं।  इसके उपयोग से नाडीमंडल  तंदुरस्त रहता है  जिससे  अधिक सेक्स होने के बाद भी शरीर थकता नहीं  लहसुन के नियमित उपयोग से स्वस्थ शुक्राणुओं का उत्पादन होता है। भोजन में भी लहसुन अवश्‍य लें।

2) शीघ्र पतन,स्वप्नदोष और नपुंसकता में बहुत लाभकारी सिद्ध हुआ है, इसलिए  भोजन मे कच्चा प्याज खाना लाभदायक  है।

3) गाजर २०० ग्राम पीस लें, इसमें १५ ग्राम शहद और एक उबला अण्डा भी मिला दें। सहवास शक्तिवर्धक के लिए एक कामगर उपाय है।

sex-power-2

4) भिन्डी की जड का चूर्ण बनालें,  यह चूर्ण १० ग्राम बराबर मात्रा में मिश्री मिलाकर दूध में ऊबालकर पीने से नपुंसकता का क्षय होता है।

5) १५ ग्राम सफ़ेद मूसली की जड का पावडर एक गिलास गरम दूध के साथ दिन में दो बार पियें।शीघ्र पतन में लाभकारी है।

6) मुनक्का ३० ग्राम गरम दूध से नित्य खावें,  कब्ज मिटाकर सेक्स की शक्ति को  बढाता है।

7) अखरोट और शहद बराबर मात्रा में मिलाकर दिन में ३ बार एक माह तक लेने से पुरुषत्व बढता है।

8) अंकुरित अनाज,हरी सब्जियां, फ़ल और सूखे मेवे प्रचुरता से भोजन में ग्रहण करें। नपुंसकता निवारण में बहुत सहायक है।

१०) गोखरू और असगन्ध का चूर्ण बराबर मात्रा में शहद में मिलाकर नित्य लेने से इरेक्टाइल डिस्फ़न्क्शन का रोग दूर होकर स्तंभन शक्ति मे वृद्धि होती है।

 9)  खारक सेक्स  परफ़ारमेंस उन्नत करने वाला सूखामेवा है। खारक,बादाम पिस्ता  बराबर मात्रा में मिलाकर  पीस कर चूर्ण बनालें। ५० ग्राम की मात्रा में नित्य पाव भर गरम दूध के साथ उपयोग करने से  नपुंसकता समाप्‍त होती है।

10)  उडद की दाल को  पानी के साथ पीसकर पिट्ठी बनालें,  कढाई में लाल होने तक भुनलें। इसे दूध में डालकर खीर बनालें। आवश्‍यकता के अनुसारमिश्री भी डालें। यह खीर संभोग शक्ति बढाती है और शीघ्र पतन  का भी निवारण करती ह, एक महीना तक प्रयोग करें।

11)  सौंठ, सतावर ,गोरखमुंडी थौडी सी हींग और शकर मिलाकर फ़ंकी लेकर  ऊपर से दूध पीने से  लिंग पुष्ट और सख्त होता है,  वीर्य की वृद्धि होती है,  शीघ्र पतन  में भी हितकारी है।

12)  अच्‍छे  सेक्स के लिये आपको ध्यान रखना होगा कि आपका वजन अधिक न होने पाए व आपका खाना संतुलित हो और आप रोज उचित ढंग से व्‍यायाम करें।